Tuesday, October 15, 2019

दिशा की वापसी पर सस्पेंस, पति मयूर ने कहा- बातचीत किसी नतीजे पर नहीं पहुंची

टीवी डेस्क. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वाकाणी की वापसी एक बार फिर टलती नजर आ रही है। पिछले सप्ताह ऐसी खबर आई थी कि दिशा नवरात्रि स्पेशल ट्रैक से शो में लौट आएंगी और मेकर्स ने उनकी धमाकेदार वापसी के लिए स्पेशल प्लान बनाया है। हालांकि, अब उनके पति मयूर पड़िया ने उनकी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनकी मानें तो दिशा की वापसी पूरी तरह नहीं हो रही है।

मेकर्स के साथ बातचीत जारी : मयूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मयूर ने अपने स्टेटमेंट में कहा है, "दया ने एपिसोड का एक पोर्शन शूट किया था। लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इसलिए वे फिलहाल पूरी तरह नहीं लौट रही हैं। उम्मीद है कि हम जल्दी ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगे।" रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि दिशा ने शो के लिए एक स्पेशल सीन शूट किया है, जिसमें वे अपने ऑनस्क्रीन पति जेठालाल (दिलीप जोशी) से एक तरफा बातचीत करती नजर आएंगी।

असित मोदी ने की थी वापसी की खबर की पुष्टि

कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा की वापसी की खबर की पुष्टि की थी। एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था, "दिशा दया के रूप में वापसी कर रही हैं। इसमें एक महीने का समय लग सकता है। हम बार-बार उनसे शो में लौटने का आग्रह कर रहे थे, लेकिन वे यह कहते हुए तैयार नहीं थीं कि 'मेरी बेटी छोटी है, उसे अकेली नहीं छोड़ सकती।' लेकिन अब लग रहा है कि उन्होंने वापसी का इरादा बना लिया है।"

सितंबर 2017 से शो से दूर हैं दिशा

दिशा सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थी। नवंबर 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया, लेकिन दो साल बाद भी दर्शक उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर पड़िया ने एक्ट्रेस के लिए दिन में केवल 4 घंटे और महीने में सिर्फ 15 दिन काम की शर्त रखी थी, जिसे मेकर्स ने मानने से इनकार कर दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दयाबेन (दिशा वाकाणी) और जेठालाल (दिलीप जोशी)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MI7lTf

No comments:

Post a Comment