Sunday, October 13, 2019

'तूफान' की शूटिंग के दौरान फरहान के हाथ में हुआ हेयर लाइन फ्रैक्चर, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्स-रे

बॉलीवुड डेस्क. कहते हैं बिना दर्द के कोई चीज नहीं मिलती है। कुछ ऐसा ही हाल फरहान अख्तर के साथ भी हुआ है। 'तूफान' की शूटिंग के दौरान फरहान के हाथ में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है। फरहान ने अपने हाथ की एक्स-रे रिपोर्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कार्पल बोन पर मिला फ्रैक्चर : फरहान ने लिखा है-जब नेचर टेट्रिस खेलती है तब यह होता है। यह बॉक्सिंग की मेरी पहली चोट है। यह हाथ की हामेट पर हुआ हेयर लाइन फ्रैक्चर है। जो हाथ कार्पल बोन पर मिला है।

इन फिल्मों से हो सकता है क्लैश :अगले साल रिलीज होने जा रही फिल्म तूफान का मुकाबला कई बड़ी फिल्मों से हो सकता है। जिनमें जॉन अब्राहम की'सत्यमेव जयते-2', विक्की कौशल की 'ऊधम सिंह', कंगना रनोट की'धाकड़' और शाहरुख खान की'ऑपरेशन खुखरी' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

तूफान का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिन्होंने इसके पहले फरहान के ही साथ 'भाग मिल्खा भाग' बनाई थी। प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, राकेश और फरहान खुद हैं। फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

ड्र्यू नील ने दी किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग :फरहान को तूफान के लिए किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग इस खेल के पूर्व विश्व चैम्पियन ड्रयू नील ने दी है। नील ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फरहान के ट्रेनिंग सेशन के कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Farhan Akhtar fractured his hand while shooting for movie Toofan


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IM1rQ2

No comments:

Post a Comment