Saturday, October 12, 2019

सलमान खान के शो से बाहर हुईं दलजीत कौर, बोलीं- दुखी हूं, लम्बी पारी खेलना चाहती थी

टीवी डेस्क (उमेश कुमार उपाध्याय). दलजीत कौर 'बिग बॉस 13' से बाहर हो गई हैं। इस सीजन का यह पहला इविक्शन है। वे दो सप्ताह पहले 29 सितंबर को शो में बतौर कंटेस्टेंट एंटर हुई थीं। बिग बॉस के घर से बेदखल होने के बाद उन्होंने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा कि वे लम्बी पारी खेलना चाहती थीं। ऐसे में इतने जल्दी एलिमिनेट होने का उन्हें बहुत दुख है।

  1. दलजीत कहती हैं, "मुझे नहीं पता चूक कहां हुई। लेकिन घर जाने से पहले ही मैंने एंडेमॉल (प्रोडक्शन हाउस) से कहा था कि मैं जाते ही कनेक्शन नहीं बना पाऊंगी। मुझे लोगों से घुलने-मिलने में कुछ वक्त लगता है। मैंने स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बनाने शुरू ही किए थे कि आउट कर दिया गया। मुझे लगता है कि और समय देना चाहिए था। पहला सप्ताह तो हमें एक-दूसरे को पहचानने में ही चला गया। था।"

  2. बकौल दलजीत, "मुझे लगा था कि 'बिग बॉस' के घर जाऊंगी, तो लोग मुझे और ज्यादा पहचानने लगेंगे। मेरे लिए दूसरे बड़े काम पाने के लिए यह बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म था। दूसरी बात सलमान सर से मिलना बड़ा अचीवमेंट रहा। वे बहुत अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं। शो से निकलने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि 'तुमने पूरी गरिमा के साथ अच्छी तरह गेम खेला। तुम अपने सम्मान के साथ बाहर निकल रही हो।' यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।"

  3. दलजीत चलता हुआ शो (गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' छोड़कर 'बिग बॉस' में गई थीं। उनकी मानें तो 'गुड्डन...' के मेकर्स से उनका रिश्ता इतना अच्छा है कि उन्होंने खुशी-खुशी उन्हें 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने दिया। हालांकि, अब बाहर आकर वे क्या करेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "बाहर आने के बाद मैंने सबसे पहले कुछ घंटे अपने बेटे के साथ बिताए। उससे मिलकर बहुत सुकून मिल रहा है। आगे अच्छा काम करना चाहती हूं। रोचक प्रोजेक्ट्स की तलाश में रहूंगी।"

  4. घर के अनुभव और सशक्त प्रतिभागी के बारे में दलजीत बताती हैं, "जो रियलिटी शो करके आए हैं, उन्हें पता होता है कि यह गेम कैसे खेलना है। अटेंशन कैसे मिलेगी? मैं तो डेलीसोप करती आई हूं। घर चलाती हूं। मेरे पास समय नहीं होता है कि मैं रियलिटी शो देख सकूं और इन बातों को समझ सकूं। मैं जैसी हूं, खुद को वैसा ही वहां दिखाया। यह मेरे लिए खुशी की बात है कि वहां जितने लोग हैं, उनके साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता रहा।"

  5. दलजीत आगे बताती हैं, "'बिग बॉस' के घर 100 से ज्यादा कैमरे लगे हैं। ऐसा कोई कोना नहीं है, जहां कैमरे की नजर से बच सकें। कहीं न कहीं इसका एक प्रेशर भी रहता है। वहां इतने सारे लोग हैं और बहुत स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी के हैं। उनके साथ घुलना-मिलना, झगड़े-लड़ाई को तुरंत भूलकर साथ में खाना-रहना आसान बात नहीं है। मेरे लिए यह जिंदगी भर याद रहेगा। जिन्हें सबसे ज्यादा मिस करूंगी, वे रश्मि (देसाई), आरती (सिंह) और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। इनके साथ बेहतरीन दोस्ती बढ़ रही थी।"

  6. दलजीत ने कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला को सशक्त प्रतिभागी मानती हूं, क्योंकि वे रियल और स्ट्रॉन्ग हैं। उनके साथ अपनी दोस्ती से मैं बहुत खुश हूं। वे कम बोलते हैं, लेकिन अच्छा बोलते हैं। डंके की चोट पर बात करते हैं। उन्हें जो नहीं पसंद आता, उसे मुंह पर बोल देते हैं। उनके साथ कनेक्ट करने में कोई मुश्किल नहीं हुई। बाहर आएंगे तो हम टच में रहेंगे। मेरे रिलेशन सीरियस होते हैं, लेकिन इन्हें बनने में समय लगता है। जिन्हें तुरंत निकलना चाहिए, उनमें शेफाली (बग्गा), शहनाज (कौर), पारस (छाबड़ा) हैं। ये सब बहुत फेक हैं।"



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      सलमान खान और दलजीत कौर।


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33qhNWg

No comments:

Post a Comment