Friday, October 18, 2019

रश्मिका मंदाना ने छोड़ी शाहिद कपूर की अपकमिंग स्पोर्ट ड्रामा, मेकर्स ने किया मृणाल ठाकुर को अप्रोच

बॉलीवुड डेस्क. 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद कपूर नानी (नवीन बाबू गंता) स्टारर तेलुगु फिल्म 'जर्सी' की रीमेक में काम कर रहे हैं। इसमें शाहिद के अपोजिट 23 साल की कन्नड़ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली थीं। हालांकि, लगभग फाइनल होने के बाद रश्मिका ने फिल्म छोड़ दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स उनकी जगह 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर को कास्ट कर सकते हैं।

रश्मिका ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका 'जर्सी' की रीमेक के लिए लगभग फाइनल हो चुकी थीं। अगर ऐसा होता तो यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होती। लेकिन मेकर्स के साथ पैसे को लेकर उनकी बात नहीं बनीं और वे फिल्म से अलग हो गईं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे। जबकि रश्मिका ये डेट्स पहले ही साउथ की किसी अन्य फिल्म को दे चुकी हैं।

मृणाल को पसंद आ रही स्क्रिप्ट

जब रश्मिका ने फिल्म छोड़ दी तो मेकर्स ने मृणाल ठाकुर से बात की। मृणाल फरहान अख्तर के साथ स्पोर्ट ड्रामा 'तूफान' शूट कर चुकी हैं। इसलिए उन्हें 'जर्सी' की स्क्रिप्ट भी पसंद आ रही है। हालांकि, अभी तक उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही वे हामी भर सकती हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही 'जर्सी' के हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करेंगे। जबकि अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू इसके प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है। बावजूद इसके कि सभी लोगों को उसकी काबिलियत पर संदेह रहता है। शाहिद दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे। इससे पहले उन्हें 'दिल बोले हड़िप्पा' (2009) में ऐसी ही भूमिका में देखा गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32s9N76

No comments:

Post a Comment