Friday, October 18, 2019

"हॉकआई" जेरेमी रेनर पर महिला ने लगाए कम उम्र की लड़कियों के साथ ड्रग्स लेने के आरोप

हॉलीवुड डेस्क. मार्वल सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले जेरेमी रेनर पर कुछ महिलाओं ने संगीन आरोप लगाए हैं। इन आरोपों को लेकर सभी ने अदालत में पत्र भी दायर कर दिए हैं। रेनर की मित्र लिली ने दावा किया है कि एक्टर अपने घर में कम उम्र की लड़कियों के साथ कोकीन ले रहा था। लिली के अनुसार उस दौरान सारी लड़कियां अर्धनग्न अवस्था में थीं। वहीं एक और मित्र ने रेनर पर स्नेपचैट के माध्यम से अपनी अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। रेनर की पत्नी सोनी के अनुसार वो उनपर भी जानलेवा हमला कर चुके हैं। फिलहाल सोनी और रेनर के बीच बेटी की कस्टडी को लेकर अदालत में केस चल रहा है।

  1. लिली के मुताबिक उनकी रेनर से मुलाकात एक्टर के लॉस एंजिलिस वाले घर पर हुई थी। उन्होंने कोर्ट में दायर पत्र में बताया कि मुलाकात के दौरान घर में अर्धनग्न हालत में दो कम उम्र की लड़कियां मौजूद थी और रेनर के साथ कोकीन ले रही थी। जब उन्होंने जेरेमी से इसके बारे में बात की तो उसने कहा कि वे लड़कियों की मदद कर रहे थे।

    लिली के अलावा कार्मन ओरफोर्ड नाम की महिला ने भी जेरेमी पर अश्लील सामग्री भेजने के इलजाम लगाए। कार्मन ने कहा कि रेनर को अपने अश्लील फोटो और वीडियो भेजने की आदत थी।

  2. लिली के अनुसार रेनर ने अपनी पत्नी पर उनकी जिंदगी खराब करने के आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि रेनर के मुताबिक उनकी पत्नी उसकी बेटी एवा को उससे छीन लेना चाहती है, यहां तक की वो एक्टिंग छोड़ना चाहता है, लेकिन पैसों के लिए उसे काम की जरूरत है।

  3. पत्नी के आरोपों पर पलटवार करते हुए 48 वर्षीय एक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी के पास इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि मैं नशेबाजी में लिप्त हूं। रेनर के मुताबिक जब तक मेरी बेटी एवा मेरे साथ थी, हर हफ्ते ड्रग टेस्ट के लिए जाता था, मेरी सारी रिपोर्ट्स क्लीन हैं, लेकिन समझौते के मुताबिक सोनीएक बारभी टेस्ट के लिए नहीं गई।

    रेनर के वकील ने उनकी ओर से सफाई पेश करते हुए कहा कि जेरेमी का ध्यान केवल अपनी बेटी एवा की तरफ है और सोनी द्वारा लगाए गए सारे आरोप एकतरफा हैं।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Woman accused "Hawkeye" Jeremy Renner of taking drugs with young girls


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32qE8ml

No comments:

Post a Comment