Monday, October 21, 2019

2 साल बाद संतोषी मां के रूप में फिर से नजर आएंगी ग्रेसी सिंह, सुनाएंगी व्रत कथाएं

टीवीडेस्क. 'लगान' और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी ग्रेसी सिंह ने2015 में छोटे पर्दे पर एंट्री की थी। जहां वे संतोषी मां के रूप में नजर आईं थीं। शो 2017 में बंद हो गया था, लेकिन अब दो साल बाद फिर से ग्रेसी संतोषी मां के रूप में वापसी कर रही हैं। इस शो में वे व्रत कथाएं सुनाएंगी। ग्रेसी ने अपनी वापसी को कन्फर्म करता हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह होगा शो का फार्मेट : 'संतोषी मां : सुनाएं व्रत कथाएं' एक नए अंदाज का शो होगा। जिसमें सूत्रधार के रूप में ग्रेसी व्रत के विभिन्न पहलुओं के बारे में बताएंगी। साथ ही हर व्रत के पीछे की कहानी और तैयारी के बारे में भी बताया जाएगा।

वापसी को लेकर यह बोलींग्रेसी : "फैन्स मुझसे पूछते हैं कि मैं केवल चुनिंदा रोल ही क्यों करती हूं जबकि मुझे कई रोल ऑफर होते हैं। इसका कारण यह है कि मैं हर रोल के साथ खुद को जोड़ती हूं ताकि कुछ खोज सकूं। संतोषी मां का रोल मुझे पूरा करता है। एक पवित्र भूमिका निभाना आसान नहीं है, लेकिन इससे ऐसी सकारात्मकता मिलती है जिसे बयान नहीं किया जा सकता। संतोषी मां के लिए मेरा लगाव ही मुझे फिर से वापस लाया है और इस वापसी को लेकर मैं खुश हूं।"

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gracy Singh will be returning to the small screen as Goddess Santoshi Maa once again


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2pGsXru

No comments:

Post a Comment