Saturday, October 19, 2019

अनु जी की शायरी और विशाल के मार्गदर्शन तक, दोनों के साथ काम के लिए उत्साहित हूं: नेहा कक्कर

टीवी डेस्क. सिंगर नेहा ककर जल्द ही इंडियन आइडल 11 में फिर से बतौर जज नजर आएंगी। सिंगर की माने तो ये शो वह आवाजहैजो हमारे देश को एकजुट करती है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान नेहा ने शो से जुड़ीकुछ बातें हमसे शेयर की। आइये जानते हैं उन्होंनेक्या कहा।

  1. यह वह मंच है जो इंडस्ट्री में मेरे लिए एक सीढ़ी बन गया है, मैं हमेशा इस शो के साथ अपने जुड़ाव के लिए बहुत उत्सुक रहती हूं। पार्थ-ब्रेकिंग टैलेंट से लेकर अविस्मरणीय आवाजों तक, इस मंच ने भारत को बेहतरीन गायक दिए हैं और मैं फिर से मंच के दूसरी ओर बैठने और इंडस्ट्री के उभरते गायकों को जज करने के लिए तैयार हूं। इस शो में जज के रूप में बुलाया जाना एक प्रतिष्ठित बात है और मैं वास्तव में इस सीजन की यात्रा के लिए उत्सुक हूं।

  2. सालों से कई आकांक्षी प्रतियोगियों के लिए मंच होने के नाते इस शो ने भारत को कई बेहतरीन गायक दिए हैं। एक देश एक आवाज़ विषय उचित है क्योंकि इंडियन आइडल हमेशा इस मंच पर देश भर के गायकों को साथ लाया है और उनकी प्रेरक कहानियों को शेयर किया है। यह वह आवाज है जो हमारे देश को एकजुट करती है। प्रतियोगियों को उनकी प्रतिभा के आधार पर आंका जाता है।

  3. एक गायक बनने के लिए, बेहतरीन आवाज के उपहार की तुलना में थोड़ा अधिक की आवश्यकता होती है। गायन के दौरान सही नोट्स लेने से लेकर दर्शकों का ध्यान खींचने तक, यह मंच आगामी गायकों को गायन की कई बारीकियों के बारे में ट्रेन करेगा। उन्हें देश की आवाज और अगला सिंगिंग सेंसेशन बनने के लिए उन्हें तैयार किया जाएगा। इससे बढ़कर, यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रतियोगी अपनी वास्तविक टैलेंट का ट्रेनिंग करने के लिए कौन सी genre खोज सकते हैं।

  4. अनु जी की शायरी से लेकर विशाल के मार्गदर्शन तक, मैं फिर से दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। उनके साथ सेट पर रहना बहुत मजेदार है क्योंकि हम जो तालमेल शेयर करते हैं, उससे प्रतियोगियों को जज करना आसान और अधिक मनोरंजक बन जाता है। हमारे निर्णय कभी-कभी अलग हो सकते हैं, लेकिन अंत में हम सभी ऐसी आवाज की तलाश में हैं जो हमारे देश की आवाज बन सके।

  5. यह सीजन पार्थ ब्रेकिंग प्रतिभाओं से भरा है, जिनकी वज़ह से आपको पूरे नए तरीके से संगीत से प्यार हो जाएगा। इस मंच में फिर से कुछ सबसे बेहतरीन गायक अपनी मधुर आवाज में गाते दिखेंगे और भारत को अगला बड़ा म्यूजिक सेंसेशन देंगे। मैंने ऑडिशन में अब तक जितनी भी प्रतिभा देखी है, उसे दर्शकों को दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Neha Kakkar show eagerness towards the new season of Indian Idol 11


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MSAP0O

No comments:

Post a Comment