Sunday, October 20, 2019

40 करोड़ और 2000 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूट होगा कमल हासन की इंडियन-2 का एक्शन सीन

बॉलीवुड डेस्क. कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के दो शूटिंग शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। 1996 में आई तमिल फिल्म इंडियन के इस सीक्वल को ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है। इस अगला शेड्यूल मध्यप्रदेश के भोपाल में शूट किया जाएगा। इस एक्शन सीक्वेंस के लिए करीब 40 करोड़ का बजट रखा गया है।

पीटर हेन करेंगे एक्शन कोरियाग्राफ : इंडियन 2 के इस खास एक्शन सीक्वेंस को पीटर हेन कोरियोग्राफ करने वाले हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इस सीन कीकरीब 2000 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूटिंग की जाएगी। इस खास एक्शन सीन में कमल90 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ये भी होंगे शामिल : फिल्म में कमल के अलावा काजल अग्रवाल भी नजर आएंगी। काजल इस फिल्म में एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इसके लिए काजल इंडियन मार्शल आर्ट कलारिपयट्टू की ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में दिखाई देंगी।

2021 में होगी रिलीज :1996 में आई फिल्म इंडियन में कमल हासन ने पिता और बेटे का डबल रोल निभाया था। यह एक ऐसे इंसान की कहानी थी जो सिस्टम में फैले हुए करप्शन को सामने लाता है।प्रिया भवानी शंकर, सिद्धार्थ भी नजर आएंगे। फिल्म 14 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kamal Haasan Starrer Indian 2 Action Sequence will shoot with 40 Crores and 2000 Junior Artists in bhopal


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31waaML

No comments:

Post a Comment