Sunday, October 20, 2019

टीवी एक्ट्रेस सिमरन खन्ना की फिटनेस से प्रभावित हो गई थी डॉक्टर, मांग लिया था डाइट प्लान

टीवी डेस्क.एक अच्छाजीवन जीने के लिएहेल्दीरहना और सेहत के प्रति सतर्क रहना जरूरी है। सिमरन खन्ना इतनी फिट हैं कि लोग तो लोग डॉक्टर भी उनसे डाइट टिप्स मांगते हैं। हाल ही में, सिमरन एक विज्ञापन की शूटिंग कर रही थीं जिसमें 5डॉक्टर भी उनके साथ शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग का ब्रेक होने पर उनमें से कुछ डॉक्टर उनके पास आकर उनसे डाइट का टिप्स पूछने लगे।

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान सिमरन बताती हैं-"मुझे ऐसा लगता है जो इंसान अपने शरीर से धनवान हैं यानि कि हेल्दी है वही असली धनवान है। मैं बहुत अधिक डाइट नहीं करती सिर्फ इतना ध्यान देती हूंकी जो खा रही हूंवो सही खा रही हूं या नहीं।मेरे बहुत सारे दोस्त है जो बहुत साल बाद मिलते है और बोलते है तुम वैसी की वैसी ही दिखती हूं।मेरा मानना है हम जिस जगह से है उस जगह के खाने को जरुर खाना चाहिए वह हमारे शरीर के लिए अच्छा होता है। जैसे कि मैं पंजाबी परिवार से हूंतो जितना हो सके पंजाबी खाना खाती हूं।

सिमरनआगे बताती हैं- आज कल कीटो डाइट बहुत चला है मैं उसके बिलकुल खिलाफ हूं। घर का खाना खाओ, भूख से ज्यादा मतखाओ और रोजथोड़ी एक्सरसाइज करना जरुरी है। सब मुझसे डाइट टिप्स पूछते रहते हैं, हद तो तब हो गई जब मैंएक विज्ञापन की शूटिंग कर रही रही थी तो उनमें से कुछ डॉक्टर मुझसे डाइट टिप्स पूछने लगे।

सिमरन ने कहा- मुझे बहुत अजीब लगा किसाधारणतः लोग डॉक्टर से डाइट टिप्स मांगते हैंमगर उन्होंने बोला किहमने आपको 10साल पहले देखा था और अब देख रहे हैं और आप बिलकुल नहीं बदली हैं। कभी-कभी लगता है मैं डाइट टिप्स देने वाली सलहाकार बन गई हूं।सिमरन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गायु का किरदार निभा रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Simran Khanna shocked when real doctor want to take her diet plan


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35Rlt5g

No comments:

Post a Comment