Sunday, October 20, 2019

साउथ सिनेमा की उपेक्षा से रामचरण की पत्नी उपासना दुखी, पीएम के लिए लिखा नोट

बॉलीवुड डेस्क.‘150 ईयर्स ऑफ सेलिब्रेटिंग दि महात्मा’कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड हस्तियों की मुलाकात से साउथ के स्टार रामचरण की पत्नी उपासना खासी नाराज हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए नाराजगी जाहिर करते हुए साउथ सिनेमा की अनदेखी करने कीबात कही है। उन्होंने शाहरुख खान और आमिर खान के साथ पीएम की सेल्फी शेयर करते हुए कहा कि साउथ सिनेमा की हमेशा उपेक्षा की गई है। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम "चेंज विदिन" में पीएम मोदी ने फिल्मी सितारों के साथ शिरकत की थी। जिसमें फिल्मी जगत के सितारों से गांधीवाद पर फिल्में बनाने की अपील की गई।

उपासना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए नोट में लिखा कि "प्रिय नरेंद्र मोदी जी, यहां भारत के दक्षिण में हम सभी आपको बहुत पसंद करते हैं और हमें गर्व है कि आप हमारे पीएम है, लेकिन हमें लगता है कि संस्कृति का नेतृत्व केवल हिंदी कलाकारों तक ही सीमित है और साउथ सिनेमा की नजरअंदाज किया गया है। मैं यह बड़े ही दुख के साथ जाहिर कर रही हूं...उम्मीद करती हूं कि इसे सही भावना के साथ लिया जाए"।

प्रधानमंत्री के आवास लोक कल्याण मार्ग पर हुएकार्यक्रम में निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर, जैकी श्राफ और सनी देओल शामिल हुए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ramcharan's wife expressed grief over PM Modi's selfie with Shahrukh, Aamir


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2P3HpUM

No comments:

Post a Comment