Friday, October 11, 2019

राजकुमार राव ने डायरेक्टर को देखकर 'मेड इन चाइना' के लिए जुड़ी हुई आईब्रो रखी, बढ़ाया 8 किलो वजन

बॉलीवुड डेस्क.राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' में एक गुजराती व्यापारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में उन्हें बढ़े हुए वजन और तोंद वाले लुक के साथ देखा गया है। इसके अलावा उनकी आईब्रो जुड़ी हुई दिखाई दी हैं। राजकुमार ने आईब्रो का यह लुक फिल्म के डायरेक्टर मिखिल मुसले को देखकर कॉपी किया है।

रघु मेहता को दिया इंटरेस्टिंग टच : राजकुमार कहते हैं- जब मैंने मिखिल को पहली बार देखा तो उनकी आईब्रो ही उनके चेहरे का सबसे ज्यादा स्ट्राइकिंग पॉइंट थीं। वहां न होते हुए भी यह आपके चेहरे की किसी पर भी बेहद मजबूत छाप छोड़ता है। मैं अपने हर रोल के लिए एक्सपेरिमेंट करता रहता हूं। इसलिए जब हमने अपनी इस फिल्म की शुरुआत की तो मैंने मिखिल के चेहरे की इस खासियत को अपना लिया। यह बेहद अलग लग रही थी और मुझे लगा कि मैंने अपने किरदार को एक इंटरेस्टिंग टच दिया है।

दिवाली पर होगी रिलीज : मेड इन चाइना में राजकुमार के अलावा मौनी रॉय हैं जो रघु की वाइफ रुकमिणी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं परेश रावल, गजराज राव भी अहम रोल निभा रहे हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। जिसके के साथ 'सांड की आंख' और 'हाउसफुल 4' भी रिलीज हो रही है।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फिल्म \'मेड इन चाइना\' के डायरेक्टर मिखिल मुसले और राजकुमार राव
unibrow look of raghu mehta in Made in Chaina rajkumar rao got inspired from Director Mikhil Musale
unibrow look of raghu mehta in Made in Chaina rajkumar rao got inspired from Director Mikhil Musale


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33ngyaq

No comments:

Post a Comment