Friday, October 11, 2019

अजय देवगन ने छोड़ी डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म, डेढ़ साल पहले हुई थी मूवी की घोषणा

बॉलीवुड डेस्क. करीब डेढ़ साल पहले अजय देवगन ने रणबीर कपूर के साथ डायरेक्टर लव रंजन की एक कॉमेडी फिल्म साइन की थी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और इसकी वजह अजय का इससे अलग हो जाना बताया जा रहा है। पिंकपिला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, "अजय देवगन ने कुछ सप्ताह पहले फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था और अब वे किसी भी सूरत में इस फिल्म पर नहीं लौटना चाहते।"

कुछ बातों पर नहीं बनी सहमति

रिपोर्ट में आगे लिखा है, "कुछ ऐसी बातें थीं, जिनपर अजय और मेकर्स के बीच सहमति नहीं बन पा रही थी। इसलिए उन्होंने विचार-विमर्श को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया। फिल्म जैसे-तैसे आगे बढ़ रही थी, लेकिन अजय के इससे बाहर होने के फैसले के बाद यह पूरी तरह रुक गई है। दूसरी ओर लव ने भी इस फिल्म को बैककॉर्नर पर रख अपनी दूसरी फिल्मों पर फोकस करने का फैसला लिया है।" हालांकि, इस पूरे मामले में अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

#मीटू में नाम आने के बाद बढ़ी मुश्किल

पिछले साल मई में यह फिल्म अनाउंस की गई थी। लेकिन अक्टूबर में लव पर एक एक्ट्रेस ने #मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने कहा था कि ऑडिशन के दौरान लव ने उससे कपड़े उतारने को कहा था। इसके बाद अजय देवगन ने घोषणा की थी कि उनकी कंपनी (अजय देवगन फिल्म्स) और वे एक भी महिला के साथ बदसलूकी करने वाले किसी भी शख्स के साथ खड़े नहीं होंगे। हालांकि, लव पर अभी तक आरोप सिद्ध नहीं हुए हैं और फिल्म इंडस्ट्री ने भी सिर्फ उनका बायकॉट करने का फैसला लिया है, जो आरोपी साबित हो चुके हैं। इसलिए माना जा रहा था कि अजय उनकी फिल्म पर काम जारी रखेंगे।

पिछले साल अजय ने आकिव अली के डायरेक्शन में बनी 'दे दे प्यार दिया' में काम किया था, जिसके प्रोड्यूसर लव रंजन ही थे। यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। हालांकि, जिस फिल्म के टलने की बात सामने आ रही है, उसमें अजय और रणबीर पहली बार लव के डायरेक्शन में काम करने वाले थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रणबीर कपूर, अजय देवगन और लव रंजन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33qAitL

No comments:

Post a Comment