Saturday, October 19, 2019

बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के लिए रणवीर सिंह ने निकाला वक्त, रैंप वॉक कर दिया सर्प्राइज

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह इस दौर के सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक हैं। फिर भी अपने दोस्तों के लिए वक्त निकाल लेते हैं। उन्होंने अपने बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के लिए समय निकाला और उनके लिए रैंप वॉक किया। सिमोन दरअसल ब्राइडल डिजाइनर होने के साथ साथ मेंस वियर भी तैयार करती हैं। सिमोन हाल में दो दिवसीय एग्जीबिशन में अपने कलेक्शन प्रेजेंट कर रही थीं। वह बात रणवीर को पता चली तो उन्होंने अपनी टीम से दूसरे कार्यक्रमों का शेड्यूल कैंसिल करवा दिया। ताकि वे सिमोन के लिए रैंप वॉक कर सकें। ऐसा उन्होंने किया भी।

खुद सिमोन ने भी इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘रणवीर और मेरी बचपन की दोस्ती है। वह समय के साथ काफी गहरी और मजबूत हुई। मुझे हमेशा से पता था कि मेरे जन्मदिन पर कभी गोविंदा के गानों पर डांस करने वाला आगे चलकर एक दिन जरूर स्टार बनेगा। वे शुरू से सरप्राइज गिफ्टें देते रहे हैं। रैंप वॉक वाला भी एक तरह से सरप्राइज गिफ्ट ही था। ’

उधर रणवीर ने बताया, ‘बतौर डिजाइनर सिमोन के पास अनूठी क्रिएटिविटी है। वे बचपन से मेरी सबसे करीबी दोस्तों में से एक रही है। रैंप वॉक के जरिए मैं उन्हें सपोर्ट करना चाहता था। उनकी अचीवमेंट पर मुझे गर्व है। ’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranveer Singh surprised her childhood friend by ramp walk on her show


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32ypt8Q

No comments:

Post a Comment