Friday, October 18, 2019

निक की करवा चौथ वाली तस्वीरों पर परिणीति का कमेंट- पीसी को परफेक्ट पति मिल गया अब मेरी बारी

बॉलीवुड डेस्क. निक जोनस ने प्रियंका के साथ अपने पहले करवा चौथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। निक ने प्रियंका और भारतीय संस्कृति की तारीफ की है। इन तस्वीरों पर परिणीति ने कमेंट करते हुए लिखा है- पीसी को परफेक्ट पति मिल गया, अब मेरी बारी।

निक ने की पीसी की तारीफ : निक ने अपनी पोस्ट के साथ एक मैसेज लिखा है-मेरी पत्नी भारतीय हैं। वह हिंदू हैं और वह हर तरह अतुलनीय हैं। उन्होंने मुझे अपने धर्म और संस्कृति के बारे में बहुत कुछ पढ़ाया है। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनको आदर्श मानता हूं और जैसा कि आप देख सकते हैं कि हम साथ में बहुत मस्ती भी करते हैं। सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।

पहले से व्रत करवा चौथ व्रत करती रहीं : परिणीति ने लिखा-वे हमेशा से ही करवा चौथ का व्रत रखती आ रही हैं, साथ ही हमें भी रखवाया ताकि बेहतर पति मिले। यह पहला साल है जब सच में उनके पास परफेक्ट हसबैंड है। क्या अब मेरी बारी है ?

kavita

कुछ और मजेदार कमेंट्स भी : निक की इन फोटोज पर एफआईआर शो फेम कविता कौशिक ने भी चुटकी ली है। कविता लिखती हैं- जीजू मैंने गाल खींच लेने हैं आपके।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
parineeti commented on Karwa Chauth Celebration photos with priyanka Shared by Nick Jonas now my turn


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2J2yJKD

No comments:

Post a Comment