Friday, October 18, 2019

तनुश्री बोलीं- भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन वे फिल्म में सिर्फ टॉप स्टार्स को लेते हैं

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल बॉलीवुड में #मीटू अभियान की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता का कहना है कि वे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे उनके साथ काम करेंगे या नहीं। क्योंकि वे अपनी फिल्म में टॉप स्टार्स को लेते हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में तनुश्री बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर बात कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने उन लोगों की लिस्ट भी बताई, जिनके साथ उनकी काम करने की इच्छा है। इसमें सबसे ऊपर संजय लीला भंसाली का नाम है।

  1. तनुश्री ने अपने स्टेटमेंट में कहा, "यह बड़ी लम्बी छलांग होगी। लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली की कुछ फिल्में देखी हैं, जो बहुत पसंद आईं। मुझे हमेशा उनकी फिल्में और सेसिबिलिटी पसंद आती है। मैं नहीं जानती कि वे कभी मेरे जैसी लड़की के साथ काम करेंगे या नहीं, क्योंकि वे हमेशा टॉप स्टार्स के साथ काम करते हैं। लेकिन मैं भी स्वाभिमानी हूं। इसलिए मैंने भी कभी नहीं कहा।"

  2. भंसाली को लेकर तनुश्री ने आगे कहा, "वे एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनकी मैं हमेशा तारीफ करती हूं। अपने दृष्टिकोण, फिल्ममेकिंग और फिल्मों की कहानी को लेकर वे बहुत ही यूनिक हैं। यह प्रशंसनीय है।"

  3. तनुश्री आगे कहती हैं, "मैं जानती हूं कि कई बार आप जिनके साथ काम करना चाहते हैं, उनके लिए ऑडिशन देने तक का मौका नहीं मिल पाता। क्योंकि इसमें बिजनेस एंगल जुड़ा होता है। जब मैं छोटी थी, तब सोचती थी, इस डायरेक्टर के साथ काम करूंगी, उस डायरेक्टर के साथ करूंगी। लेकिन अब मैंने यह सब करना छोड़ दिया है। आपने अपने आपको ऐसी जगह रखा है, जहां से निराशा हाथ लगती है।"

  4. बकौल तनुश्री, "मैं 10 साल से इंडस्ट्री से दूर हूं। मेरे पास मैनेजमेंट टीम भी नहीं है। मेरा काम मैनेज करने के लिए कुछ लोग हैं, लेकिन जब बात प्रोजेक्ट्स की आती है तो कुछ सीमाएं होती हैं। मैं खुद भी अपने आपको फिल्मों और एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में पेश करने के लिए अच्छे मौके तलाश रही हूं।"

  5. 2005 में 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तनुश्री 2010 में आखिरी बार 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं। पिछले साल उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था, जिसके बाद वे इंडस्ट्री छोड़कर चली गई थीं। हालांकि, इस मामले में मुंबई पुलिस नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे चुकी है।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      संजय लीला भंसाली और तनुश्री दत्ता।


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2pu2yNq

No comments:

Post a Comment