Saturday, October 19, 2019

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की "राधे", ट्विटर पर शेयर किया फर्स्ट लुक

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान ने इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही "दबंग-3" के साथ फिल्म राधे का भी मोशन पोस्टर शेयर किया है। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। खास बात है कि एक मिनट के मोशन पोस्टर में सलमान फर्स्ट हाफ में "दबंग-3" के पुलिसवाले चुलबुल पांडे की भूमिका में दिख रहे हैं, वहीं अंतिम हाफ में उन्होंने "राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई" की झलक दिखाई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि "आप ने पूछा था ना 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब?यह रहा जवाब"। संजय लीला भंसाली की "इंशाअल्लाह" रुकने के बाद से दुखी सलमान के फैंस एक बार फिर "राधे" के ऐलान से उत्साहित हैं।


  1. साल 2009 में आई हिट फिल्म "वॉन्टेड" और इस साल रिलीज होने जा रही "दबंग-3" के बाद सलमान की प्रभुदेवा के साथ यह तीसरी फिल्म होगी। यह कोरियन फिल्म "द आउटलॉस" की हिंदी रीमेक है। फिल्म "भारत" में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी दिशा पाटनी भी उनके साथ नजर आएंगी। हालांकि इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का शर्मा राधे का हिस्सा हो सकती हैं।

    अगले साल ईद पर रिलीज होगी "राधे"
  2. साल 2020 में ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर "इंशाअल्लाह" शुरू होने से पहले ही बंद हो गई थी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे थे। फिल्म छोड़ने को लेकर सलमान खान ने कहा कि जब वो मेरे पास फिल्म की कहानी लेकर आए, तो यह मुझे पसंद आया और हमने फिर एक बार साथ काम करने का फैसला किया। एक बात में जरूर कहना चाहूंगा कि संजय अपनी फिल्म से गद्दारी नहीं करेगा। मैं चाहता हूं कि वो इस फिल्म को उसी तरह बनाएं, जैसे वो बनाना चाहते हैं। फिलहाल सलमान खान चर्चित टीवी शो बिग बॉस का 13 सीजन होस्ट कर रहे हैं।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Salman's "Radhey" to be released on Eid next year, shared motion poster on Twitter handle


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2P1DAzK

No comments:

Post a Comment